Madhya Pradesh

लोकसभा चुनाव से पहले मऊगंज के पूर्व विधायक लक्ष्मण तिवारी कांग्रेस में शामिल, पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के हाथों ली सदस्यता

मऊगंज के पूर्व विधायक लक्ष्मण तिवारी कांग्रेस में शामिल, प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर ली कांग्रेस की सदस्यता

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच दल बदलने का दौर भी जारी है. कई कांग्रेस के वरिष्ठ और पुराने नेता पार्टी को छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं तो वहीं मऊगंज के पूर्व विधायक लक्ष्मण तिवारी कांग्रेस में शामिल हुए हैं.

वर्ष 2008 के विधानसभा चुनाव में लक्ष्मण तिवारी मऊगंज विधानसभा सीट से विधायक चुने गए थे. इन्होंने कांग्रेस और सवर्ण समाज पार्टी से अपनी राजनीति की शुरुआत की थी और बाद में यह भारतीय जनशक्ति पार्टी के टिकट से चुनाव लड़कर मऊगंज के विधायक चुने गए थे. इसके बाद वह वर्ष 2013 का चुनाव सुखेंद्र सिंह बन्ना से हार गए.

Mauganj News: मऊगंज जिले में कलेक्टर की बड़ी कार्यवाही, आदेश के उल्लंघन पर दर्ज हुआ मामला

रविवार को लक्ष्मण तिवारी पीएससी के जीतू पटवारी से मुलाकात करने के बाद सोमवार को उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली लक्ष्मण तिवारी ने कहा “मैं पहले कांग्रेस में ही था चार-पांच महीने बाद उमा भारती ने अनुरोध किया रोया गाया तब मैं भारतीय जनशक्ति पार्टी में आ गया, अब मैं वापस अपनी पार्टी में लौट रहा हूं”. लक्ष्मण तिवारी ने हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के टिकट से सिरमौर विधानसभा सीट से चुनाव लड़े थे पर उन्हें 2065 वोट से ही संतोष करना पड़ा. 

Chhindwara Mayor Vikram Ahake: छिंदवाड़ा में फिर कांग्रेस को बड़ा झटका, कमलनाथ के करीबी महापौर बीजेपी में शामिल

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!